Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एनआईए ने आईएसआईएस आंतकी संगठन के 15 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली 09 दिसम्बर।राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण(एनआईए) ने महाराष्ट्र और कर्नाटक में आईएसआईएस आंतकी संगठन के कई ठिकानों पर छापेमारी कर 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

   एनआईए ने महाराष्ट्र में पडघा- बोरीवली, ठाणे, मीरा रोड और पुणे तथा कर्नाटक में बेंगलुरू में 44 स्थानों पर छापेमारी की। एनआईए ने आतंकवाद को बढ़ावा देने और प्रतिबंधित संगठन की आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में 15 लोगों को गिरफ्तार किया।छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में नकदी, खतरनाक हथियारों सहित कई संवेदनशील चीज़ें बरामद की गई हैं।

   एनआईए की जांच में पता चला है कि आरोपी पडघा-बोरीवली से काम कर रहे थे। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पडघा गांव को ‘मुक्त क्षेत्र’ घोषित किया था। वे मुस्लिम युवाओं को अपने निवास स्थान से पडघा क्षेत्र में स्थानांतरित होने के लिए उकसा कर रहे थे।

The post एनआईए ने आईएसआईएस आंतकी संगठन के 15 लोगों को किया गिरफ्तार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72681