Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिग से किया रेप, फोटो वीडियो अपलोड करने की देता था धमकी, आरोपी और उसका सहयोगी गिरफ्तार

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की को कई बार हवस का शिकार बनाया. अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी सहित सहयोगी को गिरफ्तार किया. दरसअल अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई. 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था और सोशल मीडिया में फोटो वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर कई बार आनाचार की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इधर पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

https://khabar36.com/district-vice-president-of-nsui-raped-a-minor/