Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एफिल टॉवर को बम से उड़ाने की धमकी, सभी टूरिस्ट को निकाला गया

पेरिस में स्थित एफिल टॉवर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद पूरे एफिल टॉवर को पुलिस ने खाली करा लिया है. पुलिस ने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले पर्यटक स्थलों में से एक पेरिस में एफिल टॉवर पर बम की धमकी दी गई है.

पुलिस ने कहा कि धमकी मिलने के बाद एहतियात के तौर पर एफिल टॉवर को खाली करा लिया गया है. इसके साथ ही इसे शनिवार को जनता के लिए बंद कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि मध्य पेरिस में स्थित एफिल टॉवर की तीन मंजिलों को खाली कर दिया गया है. इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेजा गया है. पुलिस की कई टीमें भी मौके पर तैनात हैं. एफिल टॉवर के आसपास भी बम की तलाश की जा रही है. ऐतिहासिक स्मारक के आसपास पुलिस ने बेरिकेडिंग कर दी है. साथ ही पर्यटकों से कहा जा रहा है कि वह टॉवर से दूर रहें.

एक प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को दोपहर 1:30 बजे बम की धमकी मिली थी, इसके तुरंत बाद टूरिस्टों को तीनों मंजिलों और स्मारक के नीचे के चौक से हटा दिया गया.

https://khabar36.com/bomb-threat-to-the-eiffel-tower/