Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एमएल अश्विनी की जीवनी : M. L. Ashwini Biography Hindi

M. L. Ashwini Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Chunav Chetr, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Nick Name, Net Worth: केरल की एमएल अश्विनी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेत्री हैं। वह BJP की महिला मोर्चा की कार्यकारी सदस्य और मंजेश्वर की ब्लॉक पंचायत सदस्य है।

  • पूरा नाम एमएल अश्विनी
  • जन्म स्थान पता नहीं
  • दल का नाम भारतीय जनता पार्टी
  • पेशा शिक्षक और राजनीतिज्ञ
  • स्थायी पता नागपुयो सा मंजेश्वर, केरल

एमएल अश्विनी को 2024 के आम चुनावों के लिए कासरगोड लोकसभा सीट के लिए पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी पीके कृष्णदास के स्थान पर चुना गया है। यह निर्णय राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की महिला मोर्चा के भीतर एक जीवंत कार्यकर्ता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को रेखांकित है है। 

https://npg.news/biography/m-l-ashwini-biography-hindi-age-wiki-wife-family-chunav-chetr-date-of-birth-wife-family-height-career-nick-name-net-worth-1262821