Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एमसीबी जिला मनाएगा स्थापना की पहली वर्षगांठसांस्कृतिक कार्यक्रम का होगा आयोजन

मनेंद्रगढ़, 08 सितम्बर 2023/मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (एमसीबी) जिले के प्रथम स्थापना दिवस 9 सितम्बर को मनाया जाएगा। बता दें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 15 अगस्त 2021 को ध्वजारोहण के बाद राज्य की जनता के नाम अपने संदेश में चार नए जिलों मोहला-मानपुर-चौकी, सक्ती, सारंगढ़-बिलाईगढ़, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी -भरतपुर बनाने का घोषणा किया था। इसके पहले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को भी जिला बनाया गया है। इस तरह नए जिलों के गठन के बाद राज्य में अब 32 जिले हो गए हैं।
कल 9 सितम्बर को मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के प्रथम वर्षगांठ मनाया जाएगा। इस समारोह के मुख्य अतिथि उपाध्यक्ष, सरगुजा विकास प्राधिकरण व भरतपुर-सोनहत के विधायक श्री गुलाब कमरो, मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉ. विनय जायसवाल, विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कंचन जायसवाल, नगर पालिका निगम चिरमिरी के महापौर श्रीमती रेणुका सिंह, अध्यक्ष जनपद पंचायत-मनेंद्रगढ़ डॉ. विनय शंकर सिंह, अध्यक्ष जनपद पंचायत-खड़गवां, श्रीमती सोनवती उर्रे, अध्यक्ष नगर पंचायत-झगराखंड श्री रजनीश पाण्डेय, अध्यक्ष, नगर पंचायत खोंगापानी श्री धीरेन्द्र विश्वकर्मा, अध्यक्ष, नगर पालिका परिषद, मनेंद्रगढ़, श्रीमती प्रभा पटेल, अध्यक्ष, जनपद पंचायत भरतपुर श्रीमती राजकुमारी बैगा, अध्यक्ष, नगर पंचायत नई लेदरी श्रीमती सरोज यादव की गरिमामयी उपस्थिति में होगा।
कलेक्टर श्री नरेन्द्र दुग्गा ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि जिले की पहली वर्षगांठ पर सांस्कृतिक भवन, महाविद्यालय के सामने, मनेद्रगढ़ में 9 सितम्बर को सायं पांच बजे होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित हों और इस कार्यक्रम का साक्षी बने।

http://mediapassion.co.in/?p=40153