Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एम्स ने बदला फैसला, अब 22 जनवरी को पूरे दिन चालू रहेंगी OPD सेवाएं

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) सेवाएं दोपहर 2:30 बजे तक बंद रखने के अपने फैसले को वापस ले लिया है। अब सोमवार को ओपीडी पूरे दिन खुली रहेगी।

एम्स ने एक नये ऑफिस मेमोरेंडम में बताया कि अस्पताल की ओपीडी अपने अपॉइंटमेंट पर अस्पताल आने वाले मरीजों की देखभाल के लिए खुली रहेगी ताकि उन्हें किसी भी तरह की असुविधा न हो। मेमोरेंडम में कहा गया कि सभी जरूरी क्लिनिकल केयर सर्विसेज भी चालू रहेंगी। दिल्ली स्थित एम्स द्वारा पूर्व में जारी एक आधिकारिक ज्ञापन में कहा गया था कि सरकार ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। अस्पताल ने हालांकि यह भी कहा था कि महत्वपूर्ण और आपातकालीन सेवाएं चालू रहेंगी।

https://khabar36.com/aiims-changed-its-decision/