Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला आयकर का नोटिस

मुंबई । टैक्स नहीं भरने पर बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के घर नोटिस पहुंचा है। खबर है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तसलीदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है। दरअसल, नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए  तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय को बकाया टैक्स के लिए नोटिस भेजा गया है।  

बता दें कि एक्ट्रेस को नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था। जानकारी के अनुसार, आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है जिसका 12 महीने से बकाया टैक्स चुकाया नहीं गया है औक  जिसके चलते अब राजस्व विभाग  के जरिए मार्च महीने के अंत तक बकाया कर वसूलने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या को  नोटिस दिया गया है, बता दें कि ऐश्वर्या समेत उस इलाके के 1200 अन्य संपत्ति धारकों को नोटिस भेजा गया है। 

https://theruralpress.in/2023/01/17/aishwarya-rai-bachchan-gets-income-tax-notice/