Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कंझावला केस, पीड़िता अंजलि के घर अब चोरों ने लगाई सेंध, LCD और बर्तन समेत तमाम सामान चोरी

नई दिल्ली। कंझावला केस में पीड़िता अंजलि के घर अब चोरों ने सेंध लगा दी. अंजली के परिवार का आरोप है कि उनके घर से LCD और बर्तन समेत तमाम सामान चोरी हो गया. दरअसल, अंजलि की मौत के बाद से उसका परिवार मामा के घर पर है. ऐसे में खाली घर देखकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. 

अंजलि के परिवार वालों के मुताबिक, पड़ोसियों ने चोरी के बारे में जानकारी दी. यह निधि की साजिश है. वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है. इतना ही नहीं अंजलि के परिवार ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?

1 जनवरी को मिला था अंजलि का शव

अंजलि का शव 1 जनवरी को कंझावला इलाके में सड़क पर पड़ा मिला था. पुलिस ने बताया था कि अंजलि की मौत सड़क हादसे में हुई. दरअसल, अंजलि की स्कूटी बलेनो कार से टकरा गई थी. इसके बाद अंजलि का पैर स्कूटी में फंस गया था. इसके बाद अंजलि दिल्ली की सड़कों पर करीब 13 किमी तक घिसटी थी. इसके बाद सदमा और खून बहने से उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को आरोपी बनाया है. 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. जबकि 7वें आरोपी कोर्ट में हाजिर हुआ था. उसे जमानत भी मिल चुकी है.   

https://www.khabar36.com/now-the-thieves-made-a-dent-in-the-house-of-the-victim-anjali/