Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कबीरधाम: हत्या की वारदात के बाद एक्शन मोड पर पुलिस, देर रात की छापेमारी

पुलिस को शिकायत मिली थी कि कवर्धा शहर से लगे ग्राम लालपुर-सरोदा रोड के आसपास कुछ युवक-युवतियां, नशेड़ी प्रवृत्ति के लोग सुनसान इलाकों का फायदा उठाते हुए आए यहां असामाजिक कृत कर माहौल को खराब कर रहे है।

कवर्धा शहर में बीते रविवार को पांच युवकों ने ग्राम लालपुर निवासी 50 वर्षीय साधराम यादव की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर सभी आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग है। शहर में हुए हत्या की वारदात बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई। क्योंकि, जिस क्षेत्र में हत्या हुई है, वहां पर पुलिस की रात्रि गश्त कमजोर थी। हत्या की वारदात होने के बाद कबीरधाम पुलिस एक्शन मोड पर है।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि कवर्धा शहर से लगे ग्राम लालपुर-सरोदा रोड के आसपास कुछ युवक-युवतियां, नशेड़ी प्रवृत्ति के लोग सुनसान इलाकों का फायदा उठाते हुए आए यहां असामाजिक कृत कर माहौल को खराब कर रहे है। कबीरधाम एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव, एएसपी हरीश राठौर व एसपी कार्यालय के डीआरजी के जवानों के साथ सोमवार रात आठ बजे से देर रात 12 बजे तक इन आउटर क्षेत्र छापा मारा।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि नशे में धुत युवक व आपत्तिजनक स्थिति में कई प्रेमी जोड़े, छात्र-छात्राएं भी मिले है। कुछ खेत के भीतर कार में आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस टीम को मिले। कुछ पुलिस को देखकर बाइक से फरार हो गए। कुछ महिला व पुरुष अत्यंत संदिग्ध हालत में सुनसान अंधेरे में मिले। ऐसे लोगों व उनके परिवारजनों को थाने में बुलाकर इनके करतूत के बारे में बताया। साथ ही हिदायत दिया कि दोबारा इस तरीके से अगर सुनसान इलाकों में मिले तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

The post कबीरधाम: हत्या की वारदात के बाद एक्शन मोड पर पुलिस, देर रात की छापेमारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78851