Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर ध्रुव की संवेदनशीलता, आवेदन मिलते ही दिव्यांग को तत्काल प्रदान की व्हीलचेयर


मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर 01 मार्च 2023/
अस्थिबाधित दिव्यांग ग्रामीण शुक्रबजार एक बार फिर जीवन की नई दिशा की ओर चल पड़े हैं। वह आज कलेक्ट्रेट कार्यालय एमसीबी में कलेक्टर जनदर्शन में पहुंचे और अपनी समस्या बताई तो कलेक्टर श्री पीएस ध्रुव ने दिव्यांग शुक्रबजार की मांग तत्काल पूरी कर दी। उन्होंने समाज कल्याण विभाग के अधिकारी को निर्देशित कर नई व्हीलचेयर मंगवाकर अपने हाथों से प्रदान कर किया और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दीं।
      खड़गवां ब्लॉक के ग्राम पीपरबहरा से जनदर्शन में पहुंचे शुक्रबजार ने बताया कि आज कलेक्टर जनदर्शन में तत्काल ही उनके आवेदन पर सुनवाई होने तथा व्हीलचेयर मिलने के बाद उन्हें थोड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने इसके लिए कलेक्टर एवं जिलाप्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया।

http://mediapassion.co.in/?p=29298