Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कल सैफई जाएंगे सीएम भूपेश बघेल, मुलायम सिंह यादव को देंगे श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जताया है. सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को सैफई जाएंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुलायम सिंह यादव एक ऐसे नेता थे जिन्होंने लोगों के जीवन से जुड़कर राजनीति की और कड़े फैसले लेते हुए कभी पीछे नहीं हटे. यह भारतीय राजनीति के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को शक्ति मिले.

सीएम भूपेश बघेल, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए मंगलवार 11 अक्टूबर को सैफई जाएंगे, जहां मंगलवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा

सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख व्यक्त किया और कहा कि उनके जाने से समाजवाद के एक युग का अंत हो गया है. सीएम योगी ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का निधन अत्यंत दुखदायी है. उनके निधन से समाजवाद के एक प्रमुख स्तंभ एवं एक संघर्षशील युग का अंत हुआ है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना व शोकाकुल परिवार एवं समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव दो अक्टूबर से ही मेदांता के आईसीयू में भर्ती थे. तब उनका बीपी और ऑक्सीजन लेवन नीचे आने लगा था. हालांकि इससे पहले ही सपा संरक्षक को कई बीमारियां थी. मुलायम सिंह को चेस्ट इंफेक्शन, सांस लेने में समस्या और यूरिन संक्रमण की भी समस्या थी. हालांकि उनकी तबीयत एक अक्टूबर को अचानक ज्यादा बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराए गए थे. जिसके बाद बीते आठ दिन से वे लगातार आईसीयू में ही भर्ती थे.

https://www.cgnews.in/%E0%A4%95%E0%A4%B2-%E0%A4%B8%E0%A5%88%E0%A4%AB%E0%A4%88-%E0%A4%9C%E0%A4%BE%E0%A4%8F%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A5%80%E0%A4%8F%E0%A4%AE-%E0%A4%AD%E0%A5%82%E0%A4%AA%E0%A5%87%E0%A4%B6/