Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव: माननी पड़ी थरूर सहित 5 सांसदों की माननी पड़ी मांग, 20 तारीख को दिखाएगी ‘वोटर लिस्ट’

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद चुनाव से पहले पार्टी के अंदर ही घ्मसान मचा हुआ है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति चिदंबरम सहित कांग्रेस के पांच सांसदों की पार्टी को लिखी चिट्ठी के बाद कांग्रेस नेतृत्व मतदान प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण बदलाव करने के लिए सहमत हो गया है।

कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने कहा है कि जो कोई भी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करना चाहता है, वह निर्वाचक मंडल बनाने वाले सभी 9,000 प्रतिनिधियों की सूची देख सकेगा।

यह सूची 20 सितंबर से पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के कार्यालय में उपलब्ध होगी। बता दें कि कि कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव 17 अक्टूबर को होगा और 24 से 30 सितंबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे।

मिस्त्री ने अपने पत्र में यह भी कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह आपके और अन्य सहयोगियों की जरूरतों को पूरा करता है जिन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं। मैं शशि थरूर जी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने आज मुझे फोन किया और मुझसे बातचीत की।”

इस कदम का स्वागत करते हुए थरूर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “मुझे खुशी है कि यह स्पष्टीकरण हमारे पत्र के उनके रचनात्मक उत्तर के रूप में आया है। इन आश्वासनों से मैं संतुष्ट हूं। कई लोगों को खुशी होगी। मेरे विचार में चुनाव प्रक्रिया केवल पार्टी को मजबूत करेगा।”

https://theruralpress.in/2022/09/11/congress-presidents-post-election-5-mps-including-tharoor-had-to-accept-the-demand-voter-list-will-be-shown-on-20th/