Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस की नामांकन रैली में जन सैलाब…मंच से नगर विधायक ने ललकारा..जनता नहीं भूली नसबन्दी काण्ड और खोदापुर का दर्द

बिलासपुर— नगर विधायक शैलेष पाण्डेय समेत कांग्रेस नेताओं ने नामांकन दाखिल करने से पहले कांग्रेस भवन से विशाल रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। नगर विधायक शैलेष पाण्डेय समेत सभी प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। शक्ति प्रदर्शन के बाद भीड़ पुलिस लाइन मैदान पहुंची। इस दौरान नगर विधायक शैलेष पाण्डेय समेत सभी प्रत्याशियों ने हजारों की भीड़ को संबोधित किया। मंच से प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और राष्ट्रीय नेता प्रियंका गाधी ने ना केवल सौगात की बौछार की। बल्कि पुरानी भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना भी साधा।

 नामांकन रैली में कांग्रेस की भीड़ ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा। तिरंगा लहराकर जयघोष का नारा भी लगाया। नामांकन दाखिल होने के बाद कांग्रेसियों की भीड़ पुलिस लाइन मैदान पहुंची। शैलेष पाण्डेय ने इस दौरान मंच से स्थानीय भाजपा प्रत्याशी को आड़े हाथ लिया। उन्होने एक एक कर भाजपा सरकार के 15 सालों के कामकाज को जनता के सामने रखा। साथ ही भूपेश सरकार की पांच साल की उपलब्धियों का बखान किया।

शैलेष पाण्डेय ने कहा कि बताने में बहुत दुख होता है…लेकिन सच है कि जब न्याय व्यवस्था से जड़े बड़े अधिकारी ने कहा कि बिलासपुर की सड़के ऐसी हैं कि वहां जाने की इच्छा नहीं नहीं होती है। शैळेष ने दुहराया बिलासपुर की जनता ने बहुत ही तकलीफ उठाया है। बिलासपुर की सड़कों को देखकर लोगों ने संस्कारधानी का नाम खोदापुर रख दिया था। पांच सालों में बड़ी मुश्किलों से खोदापुर का धब्बा मिटा है। हमने टेम्स का सपना नहीरं दिखाया। लेकिन भूपेश बघेल ने दो बैराज का तोहफा देकर बिलासपुर की जीवनदायिनी को नया जीवन दिया है।

मंच से पाण्डेय ने कहा कि हमको भूलना नहीं चाहिए कि इसी प्रदेश में भाजपा की सरकार के समय नसबन्दी काण्ड में 17 माताओं की जान चली गयी। अंखफोड़वा काण्ड और गर्भाशय काण्ड भी भाजपा शासन काल में हुआ। पिछले पन्द्रह सालों में बिलासपुर ने बहुत तकलीफ सहा है। लेकिन पांच सालों ने ना केवल मरहम लगाया। बल्कि बिलासपुर की विकास की दशा और दिशा भी निश्चित किया है। आने वाले समय में सरकार बनने के बाद बिलासपुर को नई ऊंचाइयों की तरफ लेकर जाने का मुख्यमंत्री ने संकल्प लिया है।

मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रियंका गांधी और डॉ. चरणदास महंत की उपस्थिति में संबोधित किया। उन्होने भी उपस्थित लोगों को खोदापुर के किस्से कहानियों को साझा किया। अरपा नदी का विशेष जिक्र भी किया।

The post कांग्रेस की नामांकन रैली में जन सैलाब…मंच से नगर विधायक ने ललकारा..जनता नहीं भूली नसबन्दी काण्ड और खोदापुर का दर्द appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/in-the-nomination-rally-of-congress-the-city-mla-challenged-from-the-public-platform/