Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, सांस संबंधी समस्या के कारण हुई थीं भर्ती

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सोनिया गांधी को मंगलवार दोपहर तीन बजे अस्पताल से छुट्टी दी गई। सर गंगाराम अस्पताल के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चेयरमैन डॉक्टर अजय स्वरूप ने इसकी पुष्टि की है।

सांस संबंधी समस्या के कारण हुई थीं भर्ती

बता दें कि सोनिया गांधी को बीते बुधवार को वायरल संक्रमण के चलते सांस संबंधी समस्या होने पर सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉ अजय स्वरूप ने बताया था कि सोनिया गांधी का स्वास्थ्य स्थिर है। उन्हें चेस्ट मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है, जहां डा. अरूप बसु की टीम की देखरेख में इलाज हो रहा है। इससे पहले सोनिया गांधी को कोरोना संक्रमण के बाद की समस्याओं के चलते 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 18 जून को छुट्टी दी गई थी।

jagran

भारत जोड़ो यात्रा में लिया था हिस्सा

सोनिया गांधी को आखिरी बार 28 दिसंबर को कांग्रेस स्थापना दिवस पर सार्वजनिक रूप से देखा गया था। दिल्ली में 24 दिसंबर को सोनिया कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया था।

The post कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, सांस संबंधी समस्या के कारण हुई थीं भर्ती appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45705