Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस को लगा झटका, प्रियंका गांधी के करीबी नेता ने दिया पार्टी सदस्यता से इस्तीफा

कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. प्रदेश के प्रभारी सचिव और प्रियंका गांधी के करीबी तजिंदर सिंह बिट्टू ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. तजिंदर सिंह के आज बीजेपी में शामिल होने की उम्मीद है.

बताया जा रहा है कि तजिंदर सिंह आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेज दिया है. इसमें उन्होंने लिखा कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और एआईसीसी, हिमाचल प्रदेश के सचिव सह-प्रभारी पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देता हूं. तजिंदर सिंह को लेकर पिछले कई दिनों से यह कयास लगाया जा रहा था कि वे जल्द ही कांग्रेस का हाथ छोड़ सकते हैं क्योंकि बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ उनकी लगातार बैठकें चल रही थीं.

https://khabar36.com/congress-got-a-shock-2/