Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस नेता ने मांगे भाजपा के लिए वोट, तो पार्टी ने लिए ये एक्शन

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बंगाल कांग्रेस में बगावत की बड़ी खबर आई है. यहां कांग्रेस नेता बिनॉय तमांग ने दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार राजू बिष्ट का समर्थन करने का ऐलान किया है. उन्होंने ये भी कहा कि वह पहाड़ी क्षेत्र के लोगों से भी बीजेपी को ही वोट देने का आग्रह करेंगे. बिनॉय तमांग के इस ऐलान के बाद कांग्रेस ने उन पर कार्रवाई कर दी है, पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है.

तमांग ने क्या किया था ऐलान
तमांग ने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन का ऐलान करते हुए कहा कि मैं दार्जिलिंग पर्वत और सिलीगुड़ी के लोगों की संवैधानिक सुरक्षा और न्याय के लिए बीजेपी उम्मीदवार राजू बिष्ट का समर्थन करूंगा.
तमांग ने कहा था कि मैं अपने सभी सम्मानित साथी, सहयोगियों, समर्थकों और रिश्तेदारों से भी ये अनुरोध करूंगा कि वह बीजेपी को ही वोट दें.

https://khabar36.com/when-congress-leader-asked-for-votes-for-bjp-the-party-took-these-actions/