Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने आकाश विजयवर्गीय को बताया बोल बच्चन:  कहा-  बल्लेबाज विधायक को नहीं पता रेलवे स्टेशन की कायाकल्प प्रोजेक्ट की कीमत, पिता के लिए निकल पड़े जनसंपर्क करने

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीख नजदीक आते ही बीजेपी नेताओं का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। प्रत्याशी या उनके समर्थक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के जरिये वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं और विधायकों के किये काम गिना रहे हैं। इसी जनसंपर्क अभियान के दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने पिता कैलाश विजयवर्गीय के काम गिना रहे थे। लेकिन उन्होंने इस दौरान 3 महीने पहले हुए भूमि पूजन प्रोजेक्ट की 30 करोड़ रूपए कीमत 400 करोड़ रूपए बता दी। उनके इस बयान पर विधायक संजय शुक्ला ने चुटकी लेते हुए आकाश विजयवर्गीय को बोल बच्चन बताया है। 

दरअसल इंदौर में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं का जनसंपर्क अभियान शुरू हो गया है। जनसंपर्क के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के नेता अपनी अपनी उपलब्धियां बताने में पीछे नहीं है रहे हैं। तो कहीं उपलब्धियां इतनी बड़ी बताई जा रही हैं कि जिस प्रोजेक्ट की कीमत 3 महीने पहले 30 करोड़ थी, चुनाव की तारीख नजदीक आते ही उसकी कीमत 400 करोड रुपए हो गई। 

अब आकाश विजयवर्गीय के 400 करोड़ के प्रोजेक्ट वाले बयान पर कांग्रेस विधायक और एक नंबर विधानसभा से प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बोल बच्चन बताया है। संजय शुक्ला का कहना है कि जिस तरह से उनके पिता हमारे विधानसभा में मेहमान बनकर आए हैं और हेलीकॉप्टर की बात करते हैं। जिनके कदम जमीन पर नहीं रहते, उनके ही पुत्र बोल बच्चन अब जनता को गुमराह कर वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

बता दें कि भूमि पूजन के दौरान इंदौर के लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन की लागत 30 करोड रुपए थी जिसका कायाकल्प कर बिल्डिंग बनाकर तैयार करवाना है। उस भूमिपूजन कार्यक्रम में संजय शुक्ला भी मौजूद थे। इंदौर क्रमांक 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे ही चुनाव की तारीख नजदीक आई 3 महीने में ही इसकी लागत 30 करोड़ हो गई। विधायक को यह तक जानकारी नहीं है कि इस प्रोजेक्ट की कीमत 30 करोड रुपए है और इसे संसद ने पास करवाया था। वह अब तक यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि इसे उनके पिता कैलाश विजयवर्गी ने पास करवाया है या फिर संसद शंकर लालवानी ने। लगातार लोगों को झूठ बोलकर गुमराह कर वोट बटोरने की साजिश पिता पुत्र लगातार करते नजर आ रहे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/congress-told-akash-vijayvargiya-bol-bachchan-said-batsman-mla-does-not-know-the-cost-of-rejuvenation-project-of-railway-station/