Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने चार और उम्मीदवारों की सीटें बदली

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए घोषित किए गए कई उम्मीदवारों के खिलाफ कांग्रेस में बढ़ते असंतोष को कम करने की कोशिश जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस ने चार और उम्मीदवारों की सीटों में बदलाव किया है।

राज्य में कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है मगर बुधवार को उसे चार उम्मीदवारों में बदलाव करना पड़ा है।

पार्टी की ओर से किए गए इस बदलाव के चलते सुमावली से कुलदीप सिकरवार की जगह विधायक अजब सिंह कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया गया है। इसी तरह पिपरिया से गुरुचरण की जगह वीरेन्द्र बेलवंशी मैदान में उतारे गए हैं।

बड़नगर से राजेन्द्र सिंह सोलंकी की जगह विधायक मुरली मोरवाल को और जावरा में हिम्मत श्रीमाल की जगह वीरेन्द्र सोलंकी को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।

इससे पहले कांग्रेस तीन उम्मीदवारों की सीट बदल चुकी है। इसमें दतिया से पूर्व में घोषित अवधेश नायक की जगह राजेंद्र भारती, गोटेगांव से शेखर चौधरी के स्थान पर एन पी प्रजापति को उम्मीदवार बनाया और पिछोर से शैलेंद्र सिंह के स्थान पर अरविंद सिंह लोधी को मैदान में उतारा।

The post कांग्रेस ने चार और उम्मीदवारों की सीटें बदली appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/congress-changed-seats-of-four-more-candidates/