Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने चुनाव आयोग में पूछा शिकायतकर्ता पर क्या कार्यवाही हुई

रायपुर/05 नवंबर 2023। रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-16 के बीजेपी के प्रत्याशी ओ.पी. चौधरी और उनकी पत्नी अदिति पटेल और सी.आर.पी.एफ. के विरूद्ध की गई आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किये जाने की शिकायत बाबत् के संबंध में आज दिनांक तक क्या कार्यवाही हुई जिसकी जानकारी प्राप्त किये जाने बाबत्।

शिकायत में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ में हो रहे आसन्न विधानसभा चुनाव में रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-16 के प्रत्याशी ओ.पी. चौधरी और उनकी पत्नी अदिति पटेल के विरूद्ध दिनांक 27.10.2023 एवं 03.11.2023 को शिकायत की गई थी।

जिसके पश्चात सी.आर.पी.एफ. के विरूद्ध और ओडिसा के राज्यपाल माननीय रघुवर दास के विरूद्ध आर्दश आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने की शिकायत आपके समक्ष की गई थी लेकिन उक्त शिकायत पर आपके द्वारा क्या कार्यवाही हुई इस संबंध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कामेटी को कोई अवगत नहीं कराया गया है। साथ ही उक्त शिकायत पर आपके द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है इस प्रकार से आदर्श आचार संहिता के नियमों का घोर उल्लंघन हो रहा है।

महोदय उक्त के संबंध में यदि तत्काल हमें लिखित में जानकारी नहीं दी गई तब ऐसी स्थिति में इण्डियन नेशनल कांग्रेस के सदस्यों/पदाधिकारियों के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग का घेराव एवं धरना प्रदर्शन किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। अतः उक्त कार्यवाही से तत्काल अवगत कराने की कृपा की करें।

ज्ञापन सौपने वाले में कांग्रेस विधि विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. देवा देवांगन, राजू अली, नंदकुमार पटेल, कहकसा दानी, राजकुमार कड़ोले, मोईन कुरैशी, अंकित कुमार मिश्रा, एम. नईम, राम शंकर सोनकर उपस्थित थे।

The post कांग्रेस ने चुनाव आयोग में पूछा शिकायतकर्ता पर क्या कार्यवाही हुई appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/congress-asked-the-election-commission-what-action-was-taken-against-the-complainant/