Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस-भाजपा के लिए खतरे की घंटी आप की जीत

नेशन अलर्ट/बालोद.

प्रदेश की सत्‍ता में काबिज कांग्रेस और वर्षों तक राज कर चुकी भाजपा के लिए आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) नुकसानदायक साबित हो सकती है। दरअसल, आप ने आज यहां प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति पंजीयन क्रमांक 2316 में 6 प्रत्‍याशियों को जीत दिलाकर कांग्रेस-भाजपा के लिए खतरे की घंटी बजा दी है।

आप की इस जीत से पार्टी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष दीपक आरदे बेहद प्रसन्‍न हैं। वे कहते हैं कि जमीनी स्‍तर पर अभी भी भारी भ्रष्‍टाचार हो रहा है। इसे जब तक समाप्‍त नहीं कर पाएंगे तब तक आम आदमी पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। छत्‍तीसगढ़ को भारत में भ्रष्‍टाचार मुक्‍त राज्‍य बनाना आप का संकल्‍प है।

बालोद के पूर्व जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन बताते हैं कि जिन प्रत्‍याशियों ने आप के बैनर तले चुनाव लड़कर इस चुनाव में जीत हासिल की है उनमें अध्‍यक्ष पद के लिए लोचन सिन्‍हा, उपाध्‍यक्ष पद के लिए भानाबाई पिसदा, सदस्‍यों के रूप में कुंवरलाल सिन्‍हा, हेमिन बाई, कमलेश्‍वरी व ओमीन बाई शामिल हैं। लोचन व भानाबाई जिन्‍हें निर्वाचित सदस्‍यों ने अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष पद के लिए चुना है वह भी आप से जुड़ी हुई हैं।

अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद लोचन सिन्‍हा ने कहा कि वह प्रयास करेंगे कि वे स्‍वयं ईमानदारी के साथ उम्‍मीदों पर खरा उतरे। इसके साथ ही अपनी टीम के भी ईमानदार होने पर भी उन्‍होंने जोर देते हुए कहा कि प्रदेश को उन्‍नत और ईमानदार प्रदेश यदि बनाना है तो हम सबको अपने हिस्‍से की ईमानदारी प्रस्‍तुत करनी होगी।

http://www.nationalert.in/?p=10987