Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस में नहीं थम रहे बगावती सुर: रूठे नेता बढ़ाएंगे परेशानी, निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में कई दावेदार 

मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की लिस्ट आते ही कार्यकर्ताओं और दावेदारों में रूठने का दौर जारी है। वहीं दूसरी ओर पार्टी और प्रत्याशी लगातार उनके मान मनौवल में लगे हुए हैं। कई दावेदारों ने निर्दलीय लड़ने का मन बना लिया है। भोपाल उत्तर में आमिर अकील और नसीर इस्लाम निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं नरेला से आसिफ जकी के भी निर्दलीय चुनाव लड़ने की बातें सामने आ रही है। आसिफ जकी भीम आर्मी के प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। 

MP Morning News: शारदीय नवरात्रि का 7वां दिन आज, ग्वालियर के सिंधिया स्कूल आएंगे PM मोदी, BJP जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पांचवी सूची, आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू

बता दें कि कांग्रेस ने जब से अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी। तब से कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारियों के इस्तीफे की झड़ी लग गई। दावेदार टिकट न मिलने से नाराज होकर दूसरे दलों में प्रवेश करने लगे। तो वहीं कई ऐसे दावेदार भी हैं जो अपने समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। 

MP Election 2023: नारायण त्रिपाठी विन्ध्य जनता पार्टी से लड़ेंगे चुनाव, बिगाड़ सकते है बीजेपी-कांग्रेस का खेल, EC से मिला ये चिन्ह 

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं में असंतोष है। लगातार प्रत्याशी बदलने की मांग की जा रही है। आगामी चुनाव के समय सभी रूठे नेता कांग्रेस की परेशानी बढ़ाते नजर आ सकते हैं। अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि आखिर इस दल बदल और निर्दलीय प्रत्याशियों से कांग्रेस को प्रभाव पड़ता है या नहीं।

congress

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/the-rebellion-in-congress-is-not-stopping-many-leaders-are-preparing-to-contest-independent-elections/