Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस राज में बर्बाद हो रहा छत्तीसगढ़ : बृजमोहन

रायपुर/25/04/2023/ आत्महत्या के मामले में छत्तीसगढ़ तीसरे नंबर पर है। बेरोजगारी और शराब इसका बड़ा कारण है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में कालनेमि रूपी लोग राज कर रहे हैं। ऐसे लोगों के राज उपेक्षित शोषित लोगों में निराशा, हताशा, अवसाद का भाव पैदा होना अस्वाभाविक नही है।

कांग्रेस के साढ़े 4 साल के राज में हमारे छत्तीसगढ़ में परिवार के परिवार आत्महत्या कर रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहे, नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं,इसका बड़ा कारण है कहीं पर कोई किसी की सुनवाई नही है,कहीं पर भी सांत्वना नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों कोरवा आदिवासी परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर लिया जबकि वो प्रकृति प्रेमी समुदाय से है। आज यहां सरकार की योजना का फायदा उनको नहीं मिल रहा है। छत्तीसगढ़ की यह सरकार जो है वो सिर्फ अपनी जेब भरने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की गली गली में शराब बिक रहा है। यहां अवैध शराब का काम सरकारी संरक्षण में ही धड़ल्ले से चल रहा है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार की मंशा केवल राज्य करना है। जनता की तकलीफ उनकी पीड़ा से उनका कोई वास्ता नहीं है।

राष्ट्रीय सर्वे के आंकड़े बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की स्थिति दिन-ब-दिन दयनीय हो रही है। अपराध और नशाखोरी में हमारा यह सुंदर सा राज्य बर्बाद हो रहा है।

The post कांग्रेस राज में बर्बाद हो रहा छत्तीसगढ़ : बृजमोहन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chhattisgarh-is-getting-ruined-under-congress-rule-brijmohan/