Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस सरकार जाते ही जीपीएम जिले में जंगल राज की स्थापना, चारो ओर भ्रष्टाचार, भय आतंक अराजकता का माहौल – प्रवक्ता कांग्रेस वीरेंद्र सिंह बघेल

संवाददाता: सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही:- जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिले में फैले भ्रष्टाचार की खिलाफ अपना बयान जारी किया है

कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने कहा की भाजपा राज के 3 महिने में ही छत्तीसगढ़ के अपराध गढ़ बन गया है। भाजपा राज में अपराधी बेलगाम हो गये। प्रदेश में आम आदमी का जीवन सुरक्षित नहीं है। आगे प्रवक्ता कांग्रेस वीरेंद्र सिंह बघेल ने कहा़ की जीपीएम जिला में भ्रष्टाचार आतंक भय अराजकता का माहौल बन गया है। इसका जीता जागता उदाहरण नायब तहसीलदार रमेश कुमार अपने ही अधिकारियों के ऊपर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लग रहे है । कृषि विस्तार अधिकारी खुलेआम घुस लेते वीडियो वायरल हो रहा है। एक तो पहले से ही जिले के किसान सरकार के वादाखिलाफी से नाराज चल रहे है, ना किसानों का कर्ज माफ हुआ और ना ही किसानों को एकमुश्त 3100 रु मिला ,ना अंतर की राशि देने की बात बीजेपी सरकार कर रही है।

बीजेपी के राज में जिले में जंगलराज की स्थापना..

वही दूसरी तरफ किसानों को लुटा जा रहा है। जिले में पहले से ही वन विभाग के भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है । जीपीएम जिला में जंगल राज की स्थापना हो गई है। भाजपा सरकार नागरिकों को जीवन जीने का सुरक्षित वातावरण बनाये रखने में नाकामयाब साबित हो रही है। तीन महिने में ही भाजपा की सरकार बेचारी और दिग्भ्रमित दिखने लगी है जिसके कारण अपराधी और अराजकतत्व फिर सर उठाने लगे है।

The post कांग्रेस सरकार जाते ही जीपीएम जिले में जंगल राज की स्थापना, चारो ओर भ्रष्टाचार, भय आतंक अराजकता का माहौल – प्रवक्ता कांग्रेस वीरेंद्र सिंह बघेल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/as-soon-as-congress-government-leaves-jungle-raj-established-in-gpm-district-corruption-all-around-atmosphere-of-fear-terror-and-anarchy-spokesperson-congress-virendra-singh-baghel/