Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कानपुर में मोदी-योगी का रोड शो चार को

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जल्द ही इसके बारे में जानकारी दी जाएगी। प्रशासन और भाजपा दोनों की तरफ से इस दिशा में रूपरेखा तैयार की जा रही है।

केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह की 28 को कानपुर में होने वाली चुनावी बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो की तैयारी शुरू हो गई है। जो तैयारी की जा रही है, उसके अनुसार चार मई को रोड शो है।

प्रशासन और भाजपा दोनों की तरफ से इस दिशा में रूपरेखा तैयार की जा रही है। अभी तक की तैयारियों यह हुआ है कि प्रधानमंत्री और योगी दोनों हेलीकॉप्टर से किदवईनगर के डॉ. चिंरजीलाल राष्ट्रीय इंटर कॉलेज या संजय वन में उतरेंगे। इसके बाद रथ पर सवार होकर किदवईनगर के सोंटे वाले बाबा से लेकर दीप टॉकीज तिराहे तक जाएंगे।

यह रोड शो करीब ढाई से तीन किलोमीटर लंबा होगा। प्रधानमंत्री की जनसभा भी हो सकती है, लेकिन अभी यह तय होना बाकी है। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जल्द ही इसके बारे में जानकारी दी जाएगी।

The post कानपुर में मोदी-योगी का रोड शो चार को appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91135