Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कानपुर: राखी मंडी में लगी भीषण आग, दुकानें जलकर राख…

राखी मंडी में अज्ञात कारणों से आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

कानपुर में रायपुरवा थाना क्षेत्र के अफीमकोठी राखी मंडी में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। कुछ ही देर में कई झोपड़ियां व दुकानें आग की चपेट में आ गईं। वहीं, बस्ती में जमा कबाड़ ने भी आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

यही नहीं, आसमान में काले धुंए का गुबार छा गया और आग थमने का नाम नहीं ले रही है। सूचना पर दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। दमकल कर्मचारी और स्थानीय लोग मिलकर आग बुझाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

बता दें कि राखी मंडी में हजारों की तादाद में झोपड़ियां और दुकानें बनी हुई हैं। इस मंडी में राखी और कबाड़ का बड़ा काम होता है। इसके चलते बड़ी मात्रा में कबाड़ जमा रहता है। मंगलवार सुबह राखी मंडी में अज्ञात कारणों से कबाड़ में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया।

स्थानीय पुलिस फोर्स व दमकल टीम मौके पर
इस आग की चपेट में कई झोपड़ियां और दुकानें आ गईं। इससे इलाके में चीख पुकार मच गई। हादसे में अभी तक दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गई हैं। स्थानीय पुलिस फोर्स व दमकल टीम मौके पर मौजूद है। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। इसके बाद नुकसान का आकलन किया जा सकेगा।

The post कानपुर: राखी मंडी में लगी भीषण आग, दुकानें जलकर राख… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87944