Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
काम्प्लेक्स में लगी आग के दौरान तीन लोगों की दर्दनाक मौत,IAS और IPS ने संभाला मोर्चा

कोरबा से अरविंद शर्मा की रिपोर्ट…

कोरबा : छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा में हुई भीषण आगजनी की घटना में तीन लोगों की जान चली गई है भरी दोपहरी हुए इस हादसे के दौरान काफी लोग काम्प्लेक्स की दुकानों व ऑफिसों में मौजूद थे,जहां आग लगने पर इन्हें निकलने का मौका नही मिला और ये काम्प्लेक्स में ही फस गए।

आग की लपटें इतनी तीव्र थी कि महज कुछ ही देर में आग ने भयावह रूप अख्तियार कर लिया,घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई जहां दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने रेस्क्यू शरू किया और आग पर काबू पाया गया,

Painful death of three people during the fire in the complex, IAS and IPS handled the front

बता दे कि इस दौरान कई लोगो ने काम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल से कूद कर अपनी जान बचाई इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए,जिन्हें अस्पताल पहुँचाया गया।घटना का दुःखद पहलू यह रहा कि इस आगजनी में एक बैंक कर्मी महिला सहित तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता और साहित्य का उद्गम स्थल है गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : मुख्यमंत्री बघेल

जिले के हृदयस्थल ट्रांसपोर्ट नगर में हुए अग्निकांड की स्थिति को भांपते जिला अधिकारी आईएएस संजीव झा और आईपीएस उदय किरण को मोर्चा संभालना पड़ा और राहत कार्य मे तेजी आई।बता दे कि यह हादसा कोरबा के टी पी नगर मुख्यमार्ग पर स्थित नगर निगम की काम्प्लेक्स में घटी जो काफी भीड़भाड़ वाला एरिया माना जाता है,

आग की खबर लगते ही मौके पर लोगो का हुजूम जमा हो गया,इस दौरान भीड़ को व्यवस्थित करने पुलिस को काफी मशक्कत करनी और दमकल की वाहनों के लिए रास्ता क्लियर किया गया और देर तक आग पर काबू पाया गया।

The post काम्प्लेक्स में लगी आग के दौरान तीन लोगों की दर्दनाक मौत,IAS और IPS ने संभाला मोर्चा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/painful-death-of-three-people-during-the-fire-in-the-complex-ias-and-ips-handled-the-front/