Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसान आंदोलन में शामिल होने वाले सावधान ! पढ़े पूरी खबर

किसान आंदोलन पार्ट 2 में हिस्सा लेने वाले युवा किसानों के लिए हरियाणा सरकार बड़ी मुश्किल खड़ी करने वाली है। युवा किसान जो शंभू बॉर्डर पर बॉर्डर की तरफ बढ़ रहे हैं या किसी भी तरह का उपद्रव मचाते कैमरे में कैद हो गए उनकी पहचान के बाद उनके पासपोर्ट और वीज़ा रद्द करने की तैयारी की जा रही है । बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस द्वारा लगाये गये बड़े बड़े आईपीटीवी कैमरे और ड्रोन कैमरों से हर चेहरे को क़ैद कर उसका रिकॉर्ड पासपोर्ट ऑफिस में भेजने की तैयारी कर रहे हैं । हरियाणा पुलिस भारतीय एंबेसी में उपद्रव मचाने वाले ऐसे सभी लोगों की फोटो भेज रही है ताकि इनके पासपोर्ट और वीज़ा रद्द होने के साथ साथ इनकी पहचान हो सके ।

शंभू बॉर्डर पर जो किसान दिल्ली कूच को लेकर जोश में पुलिस द्वारा रखे गए बैरिकेट्स तोड़ते या सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुंचाते नजर आए ऐसे किसानों के लिए अंबाला पुलिस अब सख्त कदम उठाने जा रही है। अंबाला पुलिस ने ऐसे कई किसानों की फोटो मिडिया से सांझी की जो बॉर्डर पर उपद्रव करते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने शंभु बॉर्डर पर लगे है क्वालिटी पीटीटी सीसीटीवी कैमरों ड्रोन से ऐसी तस्वीरों को निकलना शुरू कर दिया है। अंबाला पुलिस के डीएसपी जोगिन्दर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की इन तस्वीरों को वो पासपोर्ट ऑफिस के साथ साथ , मिनिस्ट्री ऑफ़ होम अफेयर और भारतीय एम्बेसी में भेजेंगे ताकि पहचाने गए इन युवकों के पासपोर्ट और वीजा रद्द हो सकें।

The post किसान आंदोलन में शामिल होने वाले सावधान ! पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/83951