Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसान कल्याण समिति के हितों पर हुई चर्चा…आवास एवं पर्यावरण मंत्री की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न

रायपुर, 25 अप्रैल 2023 : आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर की अध्यक्षता में आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में आयोजित बैठक में नई राजधानी परियोजना प्रभावित किसानों के हितों पर व्यापक चर्चा की गई। बैठक में नगरीय प्रशासन विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार कुमार डहरिया विशेष रूप से शामिल हुए।

बैठक में किसान कल्याण समिति की मांगों के तहत नियमानुसार पात्र परिवारों को भूमि आबंटन प्रक्रिया के तहत शीघ्र कार्यवाही सुनिश्चित करने नवा रायपुर अटल नगर विकास प्राधिकरण, आवास एवं पर्यावरण तथा राजस्व विभाग को आवश्यक निर्देश दिए गए।

बैठक में राजस्व विभाग के सचिव एन.एन.एक्का, आवास एवं पर्यावरण के विशेष सचिव जनक पाठक, वित्त विभाग की विशेष सचिव श्रीमती शीतल शाश्वत वर्मा सहित छत्तीसगढ़ स्थानीय विधि संपरीक्षा और वाणिज्यिक कर (पंजीयन) विभाग के अधिकारी शामिल हुए।

The post किसान कल्याण समिति के हितों पर हुई चर्चा…आवास एवं पर्यावरण मंत्री की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/discussion-on-the-interests-of-the-farmers-welfare-committee-meeting-concluded-under-the-chairmanship-of-housing-and-environment-minister/