Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कीनाराम बाबा और अघोरेश्वर भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण

सोगड़ा (जशपुर)। श्री सर्वेश्वरी समूह एवं अघोर परिषद ट्रस्ट के अध्यक्ष पूज्यपाद औघड़ गुरुपद संभव राम ने ब्रह्मनिष्ठालय सोगड़ा आश्रम में अघोराचार्य महाराजश्री बाबा कीनाराम जी तथा चिट्कवाइन अभेद आश्रम में परमपूज्य अघोरेश्वर भगवान राम जी की प्रतिमा का अनावरण किया गया।

पूज्य बाबा ने पूर्वाह्न 10:15 बजे सोगड़ा आश्रम में महाराजश्री की प्रतिमा का अनावरण करके माल्यार्पण व आरती-पूजन किया। पुनः सायं 5:30 बजे पूज्यपाद बाबा ने जशपुर जनपद के ही चिट्कवाइन अभेद आश्रम में स्थित अघोरेश्वर महाविभूति स्थल पर परमपूज्य अघोरेश्वर महाप्रभु की प्रतिमा का अनावरण करके विधिवत् पूजन और आरती किया। इस अवसर पर दोनो ही आश्रमों के आश्रमवासी एवं श्रद्धालुगण उपस्थित रहे।

https://npg.news/diverse/statue-of-keenaram-baba-and-aghoreshwar-lord-ram-unveiled-1232666