Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कुदरी बैराज में डूबने से दो छात्रों की मौत, चांपा क्षेत्र से सामने आई घटना, पुलिस मामले की जांच में जुटी

गोपाल शर्मा@जांजगीर। जिले के चांपा स्थित हसदेव नदी में बने कुदरी बैराज में डूबने से दो स्कूली छात्रों की जल समाधी बन गई। कक्षा 12वीं के छात्र ऋषभ धु्रव और देवेंद्र शर्मा स्वतंत्रता दिवस की शाम अपने साथियों के साथ हसदेव नदी में नहाने गए थे इसी दौरान दोनों गहराई में समा गए और उनकी मौत हो गई। बैराज के सभी गेट बंद कर पुलिस ने गोतोखोरों की मददसे दोनों की लाश को बाहर निकाला।

 मंगलवार को जब पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की खुशियां मना रहा था तभी जांजगीर जिले के चांपा में दो छात्रों की मौत से उनका पूरा परिवार मातम में डूब गया। हसदेव नदी में नहाने के दौरान कुदरी बैराज में डूबने से कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले छात्रों की मौत हो गई। मृतक ऋषभ धु्रव और देवंेंद्र शर्मा अपने साथियों के साथ नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान दोनों गहराई में चले गए और वापस नहीं लौट सके। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और बैराज के सभी गेट बंद छात्रों की तलाश में जुट गई। गोताखोरों की मदद से कुछ घंटो के भीतर ही दोनों की लाश बरामद कर ली गई।

पुलिस ने बताया कि जांजगीर में रहने वाले 6 छात्र घूमने के लिए कुदरी बैराज आए हुए थे जहां नहाने के दौरान हुए हादसे में दो की मौत हो गई,दोनों ही छात्र विवकानंद स्कूल के बताए जा रहे है। बहरहाल मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जरुरी औपचारिकताओं को पूरा कर लाश पीएम के बाद परिजनों के सुपूर्द कर दिया है।

https://khabar36.com/two-students-died-due-to-drowning-in-kudri-barrage/