Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से की सौजन्य मुलाकात

रायपुर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने आज मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर श्री साय ने पुष्प गुच्छ भेंट कर रामदास आठवले का स्वागत किया और छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार द्वारा 100 दिन में किये गए जनहित, विकास के कार्यों सहित विभिन्न समसामयिक विषयों पर सारगर्भित की।

मुलाकात के बाद श्री साय ने आठवले की तारीफ में कहा कि “एक सरल, सहज और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी केंद्र में मंत्री श्री रामदास आठवले जी से आज मुख्यमंत्री निवास में आत्मीय मुलाकात हुई। अपनी बेजोड़ भाषण शैली और वाक्पटुता से जन-जन में लोकप्रिय आठवले जी से विभिन्न विषयों पर सार्थक और सारगर्भित चर्चा की।”

The post केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से की सौजन्य मुलाकात appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46980