Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्र ने खाद्य तेलों पर आयात शुल्क पांच प्रतिशत घटाया

नई दिल्ली 15 जून।मोदी सरकार ने उपभोक्‍ताओं को किफायती मूल्‍य पर खाद्य तेल उपलब्‍ध कराना सुनिश्चित करने के लिए आयात शुल्‍क में पांच प्रतिशत की तत्‍काल प्रभाव से कटौती की घोषणा की है।

   उपभोक्‍ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक मंत्रालय के अनुसार रिफाइंड सोयाबीन तेल और रिफाइंड सूरजमुखी तेल पर वर्तमान में लागू बुनियादी आयात शुल्‍क 17.5 प्रतिशत को घटाकर 12.5 प्रतिशत कर दिया गया है। मंत्रालय के अनुसार यह आज से ही लागू कर दिया गया है जो अगले वर्ष 31 मार्च तक चलेगा।

    मंत्रालय के अनुसार रिफाइंड सोयाबीन तेल और रिफाइंड सूरजमुखी तेल पर आयात शुल्‍क घटाने से उपभोक्‍ताओं को लाभ होने के साथ-साथ घरेलू बाजार में तेल की खुदरा कीमतें घटेंगी। 

The post केंद्र ने खाद्य तेलों पर आयात शुल्क पांच प्रतिशत घटाया appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/56368