Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस कल 30 मार्च को करेगी विरोध प्रदर्शन

रायपुर 29 मार्च।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस द्वारा बैंक खातों को फ्रीज करने और आयकर विभाग से 1823 करोड़ रूपये का भुगतान करने के लिए जारी ताजा नोटिस के विरोध में कल जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया जायेंगा।

  पार्टी की आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार लोकतंत्र इस गंभीर हमले और महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों के बीच कांग्रेस पार्टी पर कर आतंकवाद थोपे जाने के विरोध में प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में कल 30 मार्च को बड़े पैमाने पर सार्वजनिक रूप से मशाल जुलूस के साथ विरोध प्रदर्शन किये जाने का निर्णय लिया है।

   इसके साथ ही अगले दिन स्थानीय वरिष्ठ नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों को शामिल करते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीद्वारों के नेतृत्व में सभी निर्वाचन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।पार्टी के अनुसार भाजपा द्वारा भारतीय लोकतंत्र को विफल करने विपक्षी दलो का दमन किया जा रहा, विपक्ष को आर्थिक रूप से कमजोर करने साजिश किया जा रहा है।

The post केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस कल 30 मार्च को करेगी विरोध प्रदर्शन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87537