Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केदार कश्यप के गंगाजल को पवित्र कहने वाले बयान पर दीपक बैज का पलटवार, कहा- गंगाजल सबके लिए पवित्र है, अकेले केदार कश्यप के लिए नहीं

रायपुर। भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर वापस लौटे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर वापस लौटे हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे पार्ट न्याय यात्रा की शुरुआत हुई। देशभर के नेता और छत्तीसगढ़ के नेता उसमें शामिल हुए। ऐतिहासिक शुरुआत मणिपुर इंफाल से हुई।

6700 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर यात्रा का आखिरी पड़ाव महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई होगी। 20 मार्च को समापन होगा। इसका ऐतिहासिक जन समर्थन मिलेगा। राहुल गांधी के इस यात्रा से देश में नए बदलाव का संकेत मिलेगा, केंद्रीय मंत्री द्वारा भ्रष्टाचार की जांच किए जाने वाले बयान को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि अभी उनकी सरकार है उनको कौन रोका है। यह हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए हमारे नेताओं को बदनाम करने के लिए है। ED IT के माध्यम से ताकि सरकार को बदनाम करें। अभी उनकी सरकार है जांच करा ले।

अकबर के बंगले में अब राम भक्त आ गए हैं वाले बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का पलटवार कर कहा कि कौन किसका भक्त है..?क्या है..? इनको प्रमाण पत्र देने का आदत हो गया है। गंगाजल को भी यह राम मंदिर धार्मिक से जोड़ने का कार्य कर रहे हैं। केदार कश्यप द्वारा गंगाजल को पवित्र कहने पर दीपक बैज ने तंज कसते हुए कहा कि गंगाजल सबके लिए पवित्र है, अकेले केदार कश्यप के लिए नहीं है। गंगाजल लेकर कसम खाया था कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे। उसकी कर्ज माफी हमने की है। केदार कश्यप को हसदेव में जंगलों की कटाई की ओर जाना चाहिए ना की गंगाजल की ओर।

https://khabar36.com/deepak-baijs-counterattack-on-kedar-kashyaps-statement-calling-ganga-water-sacred/