Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, छह मंत्रियों के विभाग बदले गए

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में राज्य मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छह मंत्रियों के विभागों में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं।

बदलाव के तहत राज्य पर्यटन विभाग को गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो के अधिकार क्षेत्र से छीन लिया गया। उनके पास राज्य सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के समानांतर विभाग हैं, जो उनके पास बने रहेंगे। इसके अलावा सुप्रियो को अपरंपरागत ऊर्जा विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया। इंद्रनील सेन नए पर्यटन मंत्री होंगे।फेरबदल में राज्य की वन मंत्री ज्योति प्रिया मल्लिक को राज्य सार्वजनिक उद्यम और औद्योगिक पुनर्निर्माण विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 

राज्य के पंचायत मामलों और ग्रामीण मामलों के मंत्री, प्रदीप मजूमदार को राज्य सहयोग विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। तत्कालीन राज्य सहकारिता मंत्री अरूप रॉय को पश्चिम बंगाल खाद्य प्रसंस्करण उद्योग और बागवानी विभाग का प्रभार दिया गया।

पूर्ववर्ती राज्य खाद्य प्रसंस्करण उद्योग और बागवानी मंत्री गुलाम रब्बानी मंत्री बने रहेंगे, लेकिन फिलहाल उनके पास कोई विभाग नहीं है।

The post कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, छह मंत्रियों के विभाग बदले गए appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/major-reshuffle-in-cabinet-portfolios-of-six-ministers-were-changed/