Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कैलाश विजयवर्गीय बोले- कर्नाटक के परिणाम से निराशा, लेकिन MP में दो तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार

सुशील खरे, रतलाम। कर्नाटक में मिली करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एमपी में बड़े अंतर से जीत का दावा किया है। रविवार को रतलाम पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कर्नाटक चुनाव परिणाम से निराशा है। लेकिन मध्यप्रदेश में दो तिहाई बहुमत से हम सरकार बनाएंगे।

कूनो: बड़े बाडे़ में मां ‘ज्वाला’ के साथ मस्ती करते दिखे नन्हें शावक, VIDEO वायरल

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय निजी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रतलाम आए थे। देर शाम को वो पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी के निवास पहुंचे। जहां बंद कमरे में उन्होंने कोठारी से चर्चा की। इस दौरान विरोधी खेमे के सारे नेता पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी के साथ नजर आए। लेकिन बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत संगठन के अन्य पदाधिकारी गायब थे। हालांकि पार्टी की जान कहे जाने वाले पुराने कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे, तो वहीं सामने भाजपा कार्यालय पर ताला जड़ा था।

शादीशुदा ‘प्रेमिका’ से मिलने आया था प्रेमी: ससुराल वालों ने मिलते हुए रंगे हाथ पकड़ा, जूतों की माला पहनाकर दोनों को गांव में घुमाया, VIDEO वायरल

मीडिया से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हिम्मत जी हमारे वरिष्ठ नेता है। उनके प्रति सम्मान प्रकट करने आया हूं। कर्नाटक के बाद मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार बनाने के दावों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपने देख रही है। हर राज्य की नेतृत्व क्षमता अलग होती है। जनता का मूड़ भी अलग होता है। कांग्रेस के 15 माह का कार्यकाल भी जनता ने देखा है। मध्यप्रदेश की जनता भाजपा के साथ है। हम दो तिहाई बहुमत से मध्यप्रदेश में सरकार बनाएंगे। 

जाति समीकरण!: CM ने की कुशवाहा समाज कल्याण बोर्ड बनाने की घोषणा, 2 किसानों का आवेदन भरकर ‘कृषक ब्याज माफी योजना’ का भी किया शुभारंभ

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post कैलाश विजयवर्गीय बोले- कर्नाटक के परिणाम से निराशा, लेकिन MP में दो तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-ratlam-kailash-vijayvargiya-stakes-claim-to-form-government-in-mp/