Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर को बदमाशों ने मारी गोली

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के श्री राधा कृष्ण गोयनका कॉलेज में घुसकर अपराधियों ने एक प्रोफेसर को गोली मार दी। इस घटना में प्रोफेसर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस के मुताबिक, कॉलेज में फीजिक्स डिपार्टमेंट के एचओडी रवि पाठक कॉलेज में अपना कार्य कर रहे थे तभी बदमाश कॉलेज में घुसे और प्रोफेसर को गोली मार दी और फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनने के बाद लोग वहां पहुंचे और घायल अवस्था में प्रोफेसर को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। सदर डीएसपी रामकृष्ण ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला कॉलेज में चल रहे ठेकेदारी विवाद का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

The post कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर को बदमाशों ने मारी गोली appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-miscreants-entered-the-college-and-shot-the-professor/