Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरबा : एसईसीएल के प्राइवेट साइडिंग के कोल स्टॉक में लगी भीषण आग

कोरबा के एसईसीएल (SECL) मानिकपुर के प्राइवेट साइडिंग के कोल स्टॉक में फिर से भीषण आग लगी है। आग लगते ही अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुट गई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रबंधन की बड़ी लापरवाही से आगजनी की घटना घटी थी। इसके बावजूद प्रबंधन हरकत में नहीं आया।

जानकारी के अनुसार, रेलवे स्टेशन के सेकेंड एंट्री के पास एसईसीएल मानिकपुर के प्राइवेट साइडिंग में भीषण आग लगी है। तड़के सुबह कोयले की ढेर से उठता धुआं देख हड़कप मच गया। यहां भारी मात्रा में कोयले का स्टॉक रखा गया था। कोयला परिवहन के दौरान ओवरलोड कोयला एडजस्टमेंट कर कोयले का भंडारण डम किया गया था। आगजनी की सूचना पर पहुंची नगर सेना की दमकल वाहन आग पर काबू पाने के प्रयास में लगी हुई है। घटना की सूचना मानिकपुर चौकी पुलिस को भी दी गई है।

The post कोरबा : एसईसीएल के प्राइवेट साइडिंग के कोल स्टॉक में लगी भीषण आग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79366