Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरबा : 20 फीट नीचे खाई में गिरे बाइक सवार युवक की मौत, दुसरे की हालत गम्भीर, दशहरा देखने जा रहे थे दोनों

कोरबा के बांकीमोंगरा थाना के तहत कटाईनार के पास 20 फीट नीचे पुल से नीचे गिरने के कारण बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक का नाम योगेश यादव है, जो जांजगीर चांपा जिले से दशहरा मनाने सुराकछार में रहने वाली अपनी मौसी के यहां आया हुआ था। मृतक अपने साथी के साथ गजरा बस्ती में रावण दहन देखने के लिए जा रहा था इसी दौरान हादसा हो गया। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बाकीमोंगरा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर उमराव नेताम ने बताया कि सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल साथी रोहित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

 वहीं योगेश की मौत से उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वे उस पल को कोस रहे हैं जब उन्होंने योगेश को दहशरा देखने की भेजा। बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

The post कोरबा : 20 फीट नीचे खाई में गिरे बाइक सवार युवक की मौत, दुसरे की हालत गम्भीर, दशहरा देखने जा रहे थे दोनों appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=111234