Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरिया : प्राकृतिक आपदा में मृतकों के वारिस के लिए 16 लाख रूपये की राशि मंजूर

कोरिया, 22 जून 2023 : कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने प्राकृतिक आपदा में मृतकों के वारिस के लिए 16 लाख रूपये की राशि मंजूर दी है।

तहसील बैकुण्ठपुर ग्राम भांड़ी के सूरज की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके वारिस फूलकुमारी, ग्राम धरमपुर के शंकर सिंह की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके वारिस निरासो बाई, ग्राम उरूदुगा के कुमारी महिमा सिंह की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके वारिस शिवमंगल सिंह,

इसी प्रकार तहसील बचरा पोड़ी ग्राम कदमबहरा के सरोज देवी की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके वारिस चंद्रिका प्रसाद के लिए 4-4 लाख रूपये की राशि की मंजूरी दी है। इस राशि की मंजूरी राजस्व पुस्तक परिपत्र 6 (4) के प्रावधानों के तहत प्राकृतिक आपदा राहत के अंतर्गत दी गई हैैं।

The post कोरिया : प्राकृतिक आपदा में मृतकों के वारिस के लिए 16 लाख रूपये की राशि मंजूर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/korea-rs-16-lakh-sanctioned-for-heirs-of-those-killed-in-natural-disaster/