Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना के 482 नए केस : छत्तीसगढ़ में दो दिन बाद 5 हजार से ज्यादा टेस्ट, पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी बढ़ी, एक भी मौत नहीं

रायपुर. छत्तीसगढ़ में दो दिन की राहत के बाद सोमवार को फिर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 482 पहुंच गई. शनिवार और रविवार को 259 और 133 नए केस आए थे. हालांकि इस दौरान टेस्ट भी कम हुए थे. सोमवार को पांच हजार से ज्यादा टेस्ट हुए. इस वजह से मरीजों की संख्या भी बढ़ गई. हालांकि राहत की बात यह है कि एक भी मौत नहीं हुई है. अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3090 हो गई है.

प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना से तीन मौतें हुई थी. इनमें एक की मौत कोरोना तो दो अन्य की को-मॉर्बिडिटी के कारण जान गई थी. शुक्रवार को 5344 टेस्ट हुए थे. इस दिन 518 पॉजिटिव मामले आए थे. शनिवार और रविवार को छुट्टी थी, इसलिए टेस्ट भी कम हुए. हालांकि रविवार को 133 नए केस के साथ-साथ एक की मौत का मामला भी सामने आया था.

https://npg.news/exclusive/cg-news-corona-in-chhattisgarh-corona-ke-482-naye-case-chhattisgarh-me-do-din-bad-5-hajar-se-jyada-test-positive-marijo-ki-sankhya-bhi-badhi-ek-bhi-maut-nahi-1240633