Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कौशल्या माता आज तीजा मनाने अपने मायके चंदखुरी पहुंच गई- डॉ. पुरुषोत्तम चंद्राकर

रायपुर। कौशल्या माता संग तीजा तिहार इस कार्यक्रम के तहत कल शाम कौशल्या माता अपनी मायके चंदखुरी पहुंच गई .आज पीलू राम साहू मूर्तिकार से मूर्ति लेकर श्रीमती प्रभा यादव के निवास चंदखुरी गाजा बाजा के साथ ले जाया गया बरसते पानी में बड़ी संख्या में गांव वालो ने बहुत उत्साह से स्वागत किया।

आयोजक संस्था चित्रोत्पला लोक कला परिषद के निदेशक तथा इस कार्यक्रम के परिकल्पना संयोजक राकेश तिवारी ने बताया कि मूर्ति की स्थापना 15 सितंबर को दोपहर 3 बजे की जाएगी तथा प्रतिदिन सुबह शाम पूजा पाठ आरती भी किया जाएगा.पहली आरती में राजेश्री महंत डॉ रामसुंदर दास जी महाराज अध्यक्ष गौ सेवा आयोग छत्तीसगढ़ , संस्कृत विद अशोक तिवारी , पुष्पा तिवारी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के सहसंयोजक डॉक्टर पुरुषोत्तम चंद्राकर ने बताया कि मां कौशल्या की प्रतिमा ले जाने के पहले विधि विधान पूर्वक अगरबत्ती धूप लगाकर पूजा अर्चना फूल माला नारियल एवं लुगरा भेट कर चढ़ाया गया। परघवनी गीत और भजन के साथ मैय्या कौशल्या का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में संयोजक राकेश तिवारी कार्यक्रम के सहसंयोजक डॉ.पुरुषोत्तम चंद्राकार , हेमलाल पटेल,मोहन साहू,मनीष लेदर, प्रभा यादव, घसिया राम वर्मा सहित बड़ी संख्या में गांव वाले उपस्थित थे

http://mediapassion.co.in/?p=40471