Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
क्या अब हमें 10 वीं पास से संविधान सीखने जाना पड़ेगा……नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत का विवादित बयान

बिपत सारथी@पेंड्रा। तीसरे चरण का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रही है, बयानबाजियां तेज होते जा रही है। दोनों विपक्षी पार्टियों में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। पिछली बार नेता प्रतिपक्ष के द्धारा पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए विवादित बयान पर विरोध थमा नहीं थाकि एक बार फिर चरणदास महंत ने केंद्रीय गृहमंत्री के खिलाफ तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दो चरणों के मतदान के बाद भाजपा का दो सौ पार होना भी मुश्किल है। इसलिए मोदी और शाह बौरा गए हैं और उंटपटांग बोल रहे हैं। जो खुद 10वी पास हैं उनके पास हम लोग संविधान सीखने जाएंगे।

क्या उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अंधभक्त स्वीकार कर लिया है चट्टे बट्टे जैसे शब्दों का उपयोग प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता ये सड़क छाप आदमी की भाषा है। नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को चट्टे बट्टे जैसे शब्दों से संबोधित किया था।

https://khabar36.com/cg-controversial-statement-of-opposition-leader-charandas-mahant/