Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खतरनाक इश्क ! एकतरफा प्यार में दो नाबालिगों की हत्या, प्रेमिका से मिलने के बहाने बुलाया, सिर पर वारकर उतारा मौत के घाट, 5 आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। थाना शिवरीनारायण क्षेत्र के ग्राम सलखन से गुम हुए दो बालकों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 36 घंटे के अंदर सुलझा ली है। नहर में पानी छोड़े जाने के बाद शव बहकर बाहर की ओर आया। दोनों नाबिलगों की हत्या उनके दोस्त ने ही की थी। हत्या के पीछे एकतरफा प्रेम बताया जा रहा है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें दो नाबालिग भी शामिल है.आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 302, 201, 120बी, 147, 149, 325 भादवि के तहत कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना शिवरीनारायण क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलखन के दो बालक 7 जनवरी को रात्रि 10 बजे के बाद से अचानक गुम हो गए। परिजनों द्वारा आसपास ढूंढने के बाद 9 जनवरी को नाबालिग बालकों के गुम होने की सूचना पर थाना शिवरीनारायण में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। सूचना मिली कि ग्राम बरभांठा नहर पुल में नहर के अंदर पानी में एक व्यक्ति का शव सेमरा से गोदना की तरफ आ रही। नहर में पानी खुल जाने से बहकर आकर फंसा है, जिसे बाहर निकाल कर पंचनामा कार्यवाही दौरान शव की पहचान गुम नाबालिग के रूप में हुई। जिसकी हत्या कर नहर में छुपाने का प्रयास किया गया था। दूसरे गुम हुए बालक की भी तलाश की गई। जिसका शव उसी नहर में पोडी डबरी फॉल पुल के पास कचरे के साथ फंसा मिला। दोनों की हत्या की आशंका पर शॉर्ट पीएम रिपोर्ट अनुसार सिर में चोट की वजह से उनकी मौत हुई।

विवेचना के दौरान रास्ते के सीसीटीवी फूटेज एवं मुखबिर की सहायता से पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। उनके परिजनों के समक्ष पूछताछ किया गया जिसने बताया कि स्वयं तथा मृतक दोनों ही अपने स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग ़को चाहते थे, जिससे आपस में मनमुटाव था. जिसके चलते विधि से संघर्ष मुख्य आरोपी हेंमत प्रसाद बंजारे पिता सुकालू प्रसाद बंजारे 21 वर्ष, प्रभात भैना पिता आनंद राम भैना 19 वर्ष दोनों साकिनान टंकी के पास नहर पार बरभांठां थाना नवागढ के बताये अनुसार तथा पूर्व में निर्धारित योजना अनुसार मृतक नाबालिग को उसके प्रेमिका से मिलने के लिए बुलाया। लगभग ग्राम बरभांठा के पानी टंकी के पास से सेमरा की ओर सूखी नहर तीसरे फॉल के पास बुलाया गया। सभी योजना अनुसार नहर के झाड़ियों में लोहे की राड और पाइप लेकर छिपे थे। नाबालिग के पहुंचते ही उनके सिर पर वार किया। हत्या कर नहर के फॉल में दोनों के शवों को गढढे् में डालकर ऊपर से पास के खेत से धान का पैरा लाकर ढ़क दिये। मृतक के मेाटर सायकल को घटना स्थल से लगभग 2 किमी. मुडपार रोड के किनारे तालाब में छिपा दिये। घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड, पाइप, मोबाइल, पहने अपने-अपने कपडे़ को घर में छिपा दिये, जिनकी आरोपियों एवं विधि से संघर्षरत् बालकों द्वारा बताये अनुसार समक्ष गवाहन जप्त कर वैधानिक कार्यवाही एवं विवचेना की जा रही है। आरोपियों का न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया तथा विधि से संघर्षरत् बालकों को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार बाल संप्रेक्षण गृह दाखिल किया गया।

https://khabar36.com/two-minors-murdered-in-one-sided-love/