Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खबर का असर : सड़क-पुलिया निर्माण में भ्रष्टाचार की होगी जांच, एसडीएम ने बनाई समिति

अभिषेक सेमर, तखतपुर. लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. सड़क और पुलिया निर्माण कार्य में घटिया मटेरियल और भ्रष्टाचार की खबर प्रमुखता से प्रसारित किया गया था. इस पर एसडीएम ज्योति पटेल ने संज्ञान लेते हुए 5 सदस्यीय जांच टीम गठित की है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की बात भी कही है.

बता दें कि पीडब्ल्यूडी लगभग दो करोड़ 29 लाख की लागत से जुनापारा कठमुड़ा मार्ग पर सड़क और दो पुलिया का निर्माण कार्य करा रहा है. इसमें भ्रष्टाचार और घटिया मटेरियल का उपयोग किया जा रहा. मामला उजागर होने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी मौन हैं और ठेकेदार को खासा सरंक्षण दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – सैयां भये कोतवाल, अब डर काहे का… : पुलिया-सड़क निर्माण में खराब मटेरियल का उपयोग, करोड़ों का गोलमाल करने में लगा है ठेकेदार, जानकारी के बाद भी निर्माण कार्य के तारीफों के कसीदे गढ़ रहे सब इंजीनियर

रसूखदार ठेकेदार के उपर कार्यवाही करने में अधिकारियों के हाथ और पाव फूल रहे हैं. संबंधित इंजीनियर ने फोन उठाना बंद कर दिया है. एसडीओ ने ऑफिस आकर जानकारी लेने की कही बात. इस मामले में पीडब्ल्यूडी के जिम्मेदार अधिकारी एके चौरसिया से जानकारी लेने के लिए लगातार कई बार फोन लगाया गया और जानकारी मांगी गई लेकिन उन्होंने ना ही फोन रिसीव किया और ना ही मेसेज का जवाब दिया. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मामले में संबंधित अधिकारी कितने गंभीर हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/impact-of-news-corruption-will-be-investigated-in-road-culvert-construction-sdm-forms-committee/