Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गणतंत्र दिवस पर आधी रात तक राजधानी के इस क्लब में जमकर छलके जाम… देखें वीडियो
गणतंत्र दिवस पर आधी रात तक राजधानी के इस क्लब में जमकर छलके जाम... देखें वीडियो

रायपुर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर शहर के एक क्लब में शासकीय नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। ड्राई डे के दिन राज 12.20 बजे तक इस क्लब में जाम का दौर चला। लोग नशे में झूमते नाचते दिखाई दिए। जी हां राजधानी के वीआईपी रोड स्थित ऑन दी रॉक्स क्लब में देर रात जमकर जाम छलकाए गए।

देखें यह वीडियो

इस मामले में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने आबकारी विभाग को एक खत भी लिखा है।

पढ़े आबकारी विभाग को लिखा गया खत

रायपुर जिलें के सभी क्लब और बार 25 जनवरी को 11.30 बजे बन्द हो गया था, परन्तु on the rocks club वीआईपी रोड स्थित लेट नाईट 12.20 तक क्लब में शराब परोसा जा रहा था जिसका वीडियो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता युवा नेता ने जा कर वीडियो बनाया है. गणतंत्र दिवस के दिन बिना किसी डर के क्लब में खुलेआम शराब परोसा जा रहा था. अतः आप से विनम्र निवेदन कि इनके ऊपर तत्काल कार्यवाही की जाये. कार्यवाही ना होने की स्थिति में आम आदमी पार्टी युथ विंग द्वारा आन्दोलन किया जायेगा.

यह खत आम आदमी पार्टी के युवा नेता विकाश दास मानिकपुरी ने लिखा है। खत में दावा भी किया गया है कि यह वीडियो खुद युवा नेता ने ही कैप्चर किया है। साथ ही इस मामले पर सख्त कार्यवाही करने की मांग करते हुए युवा नेता ने कहा है कि अगर क्लब और आयोजकों पर कार्यवाही नहीं की जाती है तो सभी कार्यकर्ता तेलीबांधा थाने का घेराव करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/27/jam-spilled-till-midnight-on-republic-day-in-this-club-of-the-capital-watch-video/