Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गणेश विसर्जन के चलते कलेक्टर-SP कांफ्रेंस हुई स्थगित,जल्द ही नयी तारीख का होगा ऐलान

रायपुर। कलेक्टर-SP कांफ्रेंस उसी दिन गणेश विसर्जन के चलते स्थगित कर दी गयी है । 9-10 सितम्बर को कलेक्टर-SP कांफ्रेंस होनी थी, लेकिन उसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। कलेक्टरों-एसपी को इस बाबत सूचना दे दी गयी है। कलेक्टर-एसपी को मुख्यालय में ही रहने के निर्देश दिये गये है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जाता है । कई शहरों में विसर्जन के दौरान भव्य झांकियां निकलती हैं ।

जल्द ही इसकी नयी तारीख घोषित की जायेगी। नयी तारीखों की सूचना जल्द दी जायेगी। इससे पहले प्रस्तावित बैठकों में कई अहम एजेंडे पर चर्चा होनी थी। कांफ्रेंस मुख्यमंत्री जिलों में लक्ष्य के अनुरूप किये गये कार्यों की समीक्षा के साथ तय एजेंडों को लेकर भी समीक्षा करने वाले थे।

The post गणेश विसर्जन के चलते कलेक्टर-SP कांफ्रेंस हुई स्थगित,जल्द ही नयी तारीख का होगा ऐलान appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-collector-sp-confrence-postponed/