Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गणेश विसर्जन के दौरान नाबालिग की हत्या, मामूली विवाद को उतारा मौत के घाट, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

अनिल गुप्ता@दुर्ग. गणेश विसर्जन के दौरान एक नाबालिग को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ गया है। घटना गंजपारा की है। जब मामूली विवाद को लेकर यश मेहरा ने नाबालिग युवक पर धारदार वस्तु से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके कारण अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

गणेश विसर्जन के दौरान हुई इस हत्या के बाद आरोपी यश मेहरा को सीटी कोतवाली दुर्ग थाना के द्वारा चंद घँटों में गिरफ्तार तो कर लिया गया है। लेकिन इसके बाद भी क्षेत्र के लोगों का मजमा दुर्ग कोतवाली में लगा रहा। जानकारी के अनुसार गंजपारा में विराजित गणेश प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था। तभी नाबालिग से उसका विवाद हो गया और आक्रोशित होकर आरोपी ने धारदार वस्तु से हमला कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल सिटी कोतवाली थाना ने आरोपी को ग्रिफ्तार कर मामले की जांच को शुरू कर दिया है।

https://www.khabar36.com/minor-murdered-during-ganesh-immersion/