Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गरियाबंद न्यूज़: CMO सहित 5 गिरफ्तार, पीट-पीटकर स्वास्थ्यकर्मी की हत्या का आरोप…

गरियाबंद। दिवाली के दिन स्वास्थ्यकर्मी से मारपीट और मौत मामले में गरियाबंद पुलिस ने सीएमओ सहित पांच को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि सीएमओ और उसके साथियों ने स्वास्थ्यकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद परिजनों ने फिंगेश्वर थाने में जमकर प्रदर्शन किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर 11 जनवरी को थाना घेराव की चेतावनी दी थी।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, दिवाली के दिन 13 नवंबर 2023 को रात 10 बजे आरंग क्षेत्र के समोदा नगर पंचायत का सीएमओ केशलाल साहू फिंगेश्वर के ग्राम सेंदर बाजार चीक रंगमंच के ऊपर जुआ खेल रहा था। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मी नेमसिंह ध्रुव भी मौजूद था और उसने जुआ खेल रहे सीएमओ को कहा कि जुआ जीत रहे हो क्या केशलाल साहू जी…इतना सुनकर केशलाल भड़क उठा और अपने साथियों के साथ नेमसिंह ध्रुव की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में नेमसिंह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसे परिजनों ने महासमुंद अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत की खबर के बाद आदिवासी समाज ने जमकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर फिंगेश्वर थाने का घेराव करने की धमकी दी।

गरियाबंद की फिंगेश्वर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केशलाल साहू, टेमन साहू, नोश राम साहू, राकेश रोशन को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

https://npg.news/chhattisgarh/gariaband-news-cmo-sahit-5-girftar-peet-peetkar-swasthyakarmi-ki-hatya-kaa-arop-1257992