Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गरीब बेटियों की शादी, एसोसिएशन की पहल से दिलशाद के बहन की हुई शादी, जताया आभार

अनिल गुप्ता@दुर्ग. भिलाई के ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपने सदस्य परिवार से जुड़े लोगो के लिए एक सराहनीय पहल की है। दरअसल यूनियन ने चालक परिचालक की बहन बेटियों की शादियों के लिए 25 हज़ार रुपए की सहायता राशि और गृहस्थी का सामान देने का निर्णय लिया है। इस पहल की शुरुआत यूनियन के लोगो ने सदस्य ट्रक ड्राइवर दिलशाद की बहन की शादी के लिए सहायता राशि देकर की है। दिलशाद ने एसोसिएशन के द्वारा की गई इस सहायता के लिए उनका दिल से आभार किया है ।

खुर्सीपार निवासी दिलशाद खान ने सहायता पाकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मां बाप के गुजरने के बाद बहन की शादी के लिए पैसा इकट्ठा करना मुश्किल हो रहा था,दिलशाद ने अपने मालिक से बहन की शादी के लिए एडवांस की मांग की। लेकिन उन्हे पता नहीं था की एसोसिएशन ने निर्णय लिया था कि मेंबर के घरों में बहन या बेटियों की शादी के लिए 25 हजार राशि दिया जाएगा। जिसके बाद ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने घर आकर 25 हज़ार रुपए की सहायता किया।

25 हज़ार रुपए योगदान का निर्णय

वही यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि यूनियन के ड्राइवर, हेल्पर,मैकेनिक, सुपरवाइजर, लिफ्टरो की बेटियों के विवाह के लिए 25 हज़ार रुपए योगदान का निर्णय लिया था, उस कड़ी में आज हमने एक छोटी सी पहल की है। वही यूनियन में लगभग 5000 परिवार के लोगों के मदद के लिए एसोसिएशन हमेशा उनके सुख दुख में उपस्थित रहेगा।

https://www.khabar36.com/marriage-of-poor-daughters/